वीडियो : यह खूबसूरत प्रिंसिपल असिसटेंट, टीचर से लेकर गार्ड तक बनती थी संबंध, ऐसे हुआ भंडाफोड़

loading...
वीडियो : यह खूबसूरत प्रिंसिपल असिसटेंट, टीचर से लेकर गार्ड तक बनती थी संबंध, ऐसे हुआ भंडाफोड़

कभी कभी खूबसूरती भी महिलाओं के लिए कहर बन जाती है। ऐसा ही हुआ है अमेरिका में जहां एक खूबसूरत महिला प्रिंसिपल से छात्र के पिता से लेकर स्कूल के गार्ड तक ने संबंध बनाये। जब महिला ने अपनी जॉब छोड़कर अन्य स्कूल में नौकरी के लिए आवेदन किया तो इनका मामला सबके बीच उछाला गया।


बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय एनी को अब ब्रूकलिन के एक ऑटोमोटिव हाईस्कूल में इंग्लिश टीचर की नौकरी मिली है। इस स्कूल में 98 फीसदी लड़के ही हैं। एनी को यह पोजीशन उस पर चल रही डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन की जांच के दौरान मिली है। एनी पर पहले जॉब के दौरान गलत आचरण करने का आरोप है। एनी पर लॉन्ग आइसलैंड सिटी क्वीन्स के रॉवर्ट वागनर सेकेंड्री स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड टेक्नॉलॉजी में क्लासेस के सेशन चलने के दौरान ही एक गार्ड, असिस्टेंट प्रिंसिपल और एक अभिवावक के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा।

एनी पर डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन के कम्प्यूटर्स में अश्लील फोटो डालने का भी आरोप लगा। एनी को लड़कों के स्कूल में नौकरी मिलने की जानकारी मिलने पर एक व्यक्ति ने कहा कि टीचिंग के लिए उसे लड़कों के स्कूल में भेजना, ”तेंदुए को शावकों के बिल में भेजने की तरह” है।

डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन के प्रवक्ता ने बताया कि एनी को बच्चों से दूर ही रखा जाना चाहिए। एनी को नई जॉब देना एक गलती है। एनी की बीती हरकतों के बारे में तब खुलासा हुआ जब ऑटोमोटिव के स्टूडेंट्स ने उसके बारे में गूगल पर खोज की। जिसमें उसकी सनसनीखेज तस्वीरें ऑनलाइन दिखाई दीं। एनी को निराश होकर पिछले सोमवार बिल्डिंग से भागना पड़ा। जब छात्रों ने एनी की तस्वीरों के लिए उसका विरोध किया।

loading...

No comments

Powered by Blogger.