रतन टाटा संग पीएम मोदी ने तोड़ी कई मुस्लिम देशों की कमर, मुँह ताकते रह गए कांग्रेसी माँ बेटे

loading...
आज भारत कई गुना तेज़ी से प्रगति कर रहा है जितना पिछली सरकारों में कभी सोचा भी नहीं होगा. बेहद ज़रूरी प्राकर्तिक संसाधन जैसे कोयला और मुस्लिम देशों के तेल के कुंवे बहुत ही कम मात्रा में अब बचे हैं. आने वाले कुछ सालों में यह पूरी तरह विलुप्त हो जायेंगे. ऐसे में अब मोदी सरकार ने अपने लिए गए क्रन्तिकारी फैसले पर आज पहला चरण सफलतापूर्वक रख दिया.



पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी योजना से ऑटो इंडस्ट्री में मचा हड़कंप
 
मीडया रिपोर्ट्स से आ रही बड़ी खबर के मुताबिक अब आम आदमी को पेट्रोल की महंगाई की मार से आज़ादी मिलने जा रही है. साथ ही मोदी विरोधियों के हाथ से तेल के दाम बढ़ने पर मोदी को घेरने वाला मुद्दा भी छिन जाने वाला है. आपको याद होगा सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एलान किया था कि मोटर कार उद्योग वाले चाहे या न चाहे. मैं आप लोगों को पूछूंगा नहीं, बल्क‍ि सीधे फैसला ले लूंगा. हम बिजली से चलने वाली कारें लाकर रहेंगे. तो आपको जानकार बेहद ख़ुशी होगी कि मोदी सरकार ने टाटा मोटर्स को 10,000 इलेक्ट्रिक कारों का आर्डर दे दिया है.

नवंबर महीने से ही दिखने लगेगा असर, क्रांति का पहला कदम
यह आर्डर सरकारी कंपनी एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड यानी EESL ने टाटा मोटर्स को दिया है. जिसके बाद दो चरणों में ये कारें भारत में चलेंगी. आपको जानकर हैरानी होगी की पहले चरण में 500 कारें तो दो महीने बाद यानि नवंबर 2017 में ही आ जाएँगी. बाकी 9500 अगले साल तक बन कर तैयार हो जाएँगी. सबसे पहले परिक्षण करने के लिए यह कारें सिर्फ नेताओं सांसदों को दी जाएँगी. जिसका पैसा उन्हें अपनी जेब से भरना होगा.यानी कि पीएम मोदी समेत मंत्रिमंडल और विरोधी कांग्रेस पार्टी समेत सभी आपको बिजली वाली कारों में सड़कों पर दिखाई
loading...

No comments

Powered by Blogger.