धनुष पर तीर तानकर मोदी ने मनमोहन सिंह की तरफ देखा तो डर गए मनमोहन सिंह, कि कहीं

loading...
धनुष पर तीर तानकर मोदी ने मनमोहन सिंह की तरफ देखा तो डर गए मनमोहन सिंह, कि कहीं

कल दिल्ली के माधवदास पार्क में राम लीला कमेटी द्वारा दशहरा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हुए. उनके साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी प्रोग्राम में शामिल हुए.



इस प्रोग्राम में प्रधानमंत्री मोदी और मनमोहन सिंह एक साथ खड़े थे. इससे पहले मोदी ने कार्यक्रम में आते ही मनमोहन सिंह से मुलाकत की और उनका अभिवादन किया क्योंकि मनमोहन सिंह मोदी से पहले कार्य्रकम में आ गए थे.

कार्यक्रम के अंत में रावण को मारने के लिए मोदी को तीर कमान दिया गया. मोदी ने रावण को मारने के लिए तीर धनुष पर चढ़ाया. लेकिन इसके बाद मनमोहन सिंह की तरफ देखने लगे. मोदी शायद मनमोहन सिंह को इशारा कर रहे थे - चला दूँ क्या?



मोदी को अपनी तरफ देखकर मनमोहन सिंह सहम गए, उन्होंने सोचा कि आज कहीं मेरा ही कल्याण ना हो जाए, लेकिन इसके बाद अजीब घटना हुई, धनुष तानते ही धनुष टूट गया.

इसके बाद मोदी ने हाथ से ही तीर फेंककर रावण को मार दिया. इसके बाद मनमोहन सिंह की भी जान में जान आयी. वैसे भी आजकल मोदी और मनमोहन सिंह के बीच में तनातनी चल रही है क्योंकि नोटबंदी और GST का मनमोहन सिंह ने ही कड़ा विरोध किया था.
loading...

No comments

Powered by Blogger.