वीडियो : कटरीना ने किया बड़ा खुलासा जब वह रोती रही और सलमान उनके साथ मस्ती करते रहे...

loading...
सलमान खान और कटरीना कैफ साथ हों या न हों, एक दूसरे के लिए हमेशा ही खास रहे हैं।फिल्मफेयर के एडिटर जितेश पिल्लई के साथ एक हालिया इंटरव्यू में ‘जग्गा जासूस’ स्टार कटरीना कैफ ने सलमान के साथ अपने ईक्वेशन पर बात की। सलमान के साथ ‘टाइगर ज़िन्दा है’ में फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहीं कटरीना ने बताया कि सलमान हमेशा उनके मेंटर की तरह उनके साथ मौजूद रहे।


उन्होंने कहा, ‘हम सभी जानते हैं कि सलमान का दिल कितना बड़ा है, और वह सबकी खूब मदद करते हैं। लेकिन मेरे लिए उन्होंने जो सबसे अच्छा काम किया, वह यह था कि उन्होंने मेरी राह आसान करने की कोशिश नहीं की। बल्कि, हर वक्त मुझे अपने दम पर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।’

जब उनसे पूछा गया कि सलमान के साथ उनके बेस्ट और सबसे बुरे पल कौन-से थे, तो वह हंस पड़ीं और बोलीं कि यह जानने के लिए अलग ही शो बनाना पड़ेगा।लेकिन, बाद में उन्होंने एक किस्सा ज़रूर बताया कि कैसे सलमान बॉलिवुड में उनके शुरुआती दिनों में उनकी हिम्मत बनकर खड़े रहे।

कटरीना ने कहा, ‘उन्हें हमेशा से मुझपर बहुत भरोसा था। मैं ‘साया’ में काम कर रही थी। अनुराग बासु डायरेक्टर थे, जॉन अब्राहम हीरो थे और मैं फिल्म का एक हिस्सा थी। एक रात मुझे एक शॉट के लिए बुलाया गया। वह एक साइलेंट शॉट था और मुझे उसमें भूत की भूमिका करनी थी। यह एक पासिंग शॉट था। 2 दिन शूट करने के बाद मुझसे कहा गया कि मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है। जब मैं कमरे से निकली तो मैं रोने लगी। मेरी आंखें सूज गई थीं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘दिन में मैं सलमान से मिली, मैं रो रही थी और वह हंसे ही जा रहे थे। मैंने सोचा कि वह कितने बुरे हैं। मेरी पहली फिल्म से मुझे बाहर निकाल दिया गया है, मैं खत्म हो गई हूं और वह हंस रहे हैं? उसके बाद वह शांत हुए और मुझे दिलासा दिया। उन्होंने कहा, तुम समझती नहीं हो, यह कोई बड़ी बात नहीं है। मुझे पता है तुम कितना आगे जाओगी, ऐसी चीज़ें होती रहती हैं। ऐसा क्यों होता है, मैं नहीं कह सकता पर तुम आगे खुद देखोगी कि ये आम बातें हैं। बस अपना फोकस बनाए रखो और कड़ी मेहनत करो।’


loading...

No comments

Powered by Blogger.