वीडियो: करवा चौथ पर जिस पति के लिए रखा व्रत, उसी ने दोस्त के आगे परोस दिया

loading...
वीडियो करवा चौथ पर जिस पति के लिए रखा व्रत, उसी ने दोस्त के आगे परोस दिया

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर न केवल आप हैरान रह जायेंगे बल्कि सोचने पर विवश भी हो जायेंगे। पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा उस समय भारी पड़ गया जब सजी सवरी पत्नी को पति ने अपने ही दोस्त के हवाले कर दिया।


इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला यह मामला मैनपुरी में थाना बेवर क्षेत्र के एक गांव में करवाचौथ के दिन एक युवक ने अपनी पत्नी दोस्त के सामने परोस दी। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी पति व दुष्कर्म करने वाले दोस्त के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 18 अप्रैल 2017 को थाना बेवर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के चार दिन बाद चौथी पर वो घर चली गई। इसके बाद उसे कोई भी बुलाने नहीं गया। करवाचौथ के एक दिन पूर्व पति व उसके पिता उसे ससुराल लेकर आए थे।

रविवार को जब वो करवाचौथ के त्योहार के लिए तैयार हुई। पूजा से पहले ही पति का एक दोस्त भी आ गया। दोस्त के आने के बाद पति ने उसके साथ मारपीट कर उसे तमंचा दिखाकर दोस्त के साथ रात गुजारने को मजबूर किया। इसके बाद दोस्त और पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सोमवार सुबह किसी तरह वो घर से निकल कर मां के पास पहुंची। उन्हें पूरी घटना के बारे में जानकारी दी।
loading...

No comments

Powered by Blogger.