अपने गाँव वालों का इतना प्यार पाकर खुश हो गए PM MODI, बोले 'आपने दिल छू लिया मेरा'

loading...
नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली बार अपने गाँव वड़नगर पहुंचे. उन्होने रोड शो किया, बाबा हाटकेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की, अस्पताल और मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया और अंत में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ जमा थी.

जोरदार स्वागत, प्यार और आशीर्वाद पाकर प्रधानमंत्री मोदी बहुत खुश हो गए. मोदी ने कहा कि दुनिया में मुझे बहुत स्वागत और सम्मान मिला है लेकिन जब अपने गाँव में, अपनों के बीच में स्वागत और सम्मान मिलता है तो उसकी अनुभूति ही कुछ और होती है, उसका आनंद कुछ और होता है.


मोदी ने कहा कि जिस प्रकार से इस पूरे इलाके के लोगों ने, विशेष करके वड़नगर के लोगों ने मुझे अपार प्यार से भिगो दिया है, मैं आज सर झुका करके आपको नमन करता हूँ, इस धरती को नमन करता हूँ.

मोदी ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में, इतने वर्षों के बाद भी इतना प्यार, इतना दुलार, ये अपने आप में ह्रदय को छूने वाली घटना है, आज मैं जो कुछ भी हूँ, इसी मिट्टी के संस्कारों के कारण हूँ. इसी मिट्टी में पला बढ़ा हूँ, इसी मिट्टी में खेला हूँ. आपके ही बीच में पला बढ़ा हूँ.

मोदी ने कहा कि आज जब मैं हाटकेश्वर महादेव के दर्शन करने के लिए जा रहा था तो रास्ते भर सारा नगर आशीर्वाद देने के लिए उमड़ आया था. हर आयु के लोगों के मैं दर्शन कर रहा था, मेरे सामने से बहुत परिचित चेहरे गुजर रहे थे, बचपन की यादें ताजा हो जाती थीं. मैंने बहुत से पुराने दोस्तों को देखा, कई लोगों के तो अब दांत भी नहीं बचे हैं. कुछ पुराने दोस्तों को देखा जो हाथ में लड़की लेकर चल रहे हैं. उन सारी पुरानी स्मृतियों को आज मैंने भली भाँती देखा. मेरे ह्रदय को एक गहरा आनंद हुआ.
loading...

No comments

Powered by Blogger.